Business News

BSNL ने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी, बीएसएनल देगा यूनिवर्सल सिम हर जगह मिलेगा 4G और 5G का नेटवर्क

भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है क्योंकि जल्द ही देश भर में बीएसएनएल की 4G और 5G की सुविधा शुरू होने वाली है, जिसके लिए बीएसएनएल यूनिवर्सल सिम वितरित करेगा

निजी टेलीकॉम कंपनी द्वारा बढ़ाई गई रिचार्ज की दरो से परेशान यूजर्स के लिए BSNL ने बड़ी खुशखबरी दी है, भारत संचार निगम लिमिटेड ने यूजर्स के लिए 4G और 5G की रेडी सिम कार्ड की घोषणा की है कंपनी ने कहा है कि यूजर्स को ओवर दा एयर OTA एवं यूनिवर्सल सिम कार्ड (U-SIM CARD) जारी किए जाएंगे जिसके माध्यम से वह इसे कहीं भी और कभी भी इस्तेमाल कर पाएंगे यूजर्स को अपना मोबाइल नंबर चुनने की भी आजादी मिलेगी.

BSNL ने बीते 10 अगस्त को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि 4G और 5G सर्विस के रोल आउट के बाद यूजर्स को बिना ज्योग्राफिक रिस्ट्रिक्शन कि अपने मोबाइल नंबर को चुनने का मौका दिया जाएगा साथ ही सिम बदलने में भी मदद मिलेगी. भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ने इस सिम को पायरो होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के साथ मिलकर बनाया है.

ALSO READ: I phone 16 Launch date लीक, समय से पहले किया जाएगा लांच! जानें डिटेल

कंपनी ने बताया कि पायरो होल्डिंग्स के सहयोग से विकसित इस मंच का उद्घाटन चंडीगढ़ में किया गया है, बीएसएनएल ने कहा है कि नया 4G और 5G सिम देश भर में बीएसएनएल के ग्राहकों को बेहतर सुविधा कनेक्टिविटी और गुणवत्ता प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है, हम जल्द ही पूरे देश में धीरे-धीरे 4G नेटवर्क को शुरू करने जा रहे हैं.

बयान में कहा गया है कि हम अपने 4G और 5G नेटवर्क की सुविधा को बेहतर बना रहे हैं जिससे जल्द ही यह शहरों के साथ-साथ ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों में भी समान रूप से बेहतर सुविधा लोगों को मिल पाएंगी, बीएसएनएल के प्रयासों के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है.

ALSO READ: TVS Ntorq Black Edition: जल्द लांच हो सकता है टीवीएस का सबसे पॉवरफुल स्कूटर, प्री बुकिंग हुई शुरू

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!